लालू के बेटे जो नहीं कर सके वह कर गया पप्पू यादव का बेटा

नईदिल्ली-

सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन दिल्ली की टी-20 क्रिकेट मैच के लिए चुन लिया गया है। इनके चुने जाने पर विवाद गहरा गया है। गौरतलब है कि अंडर 23 के सबसे अधिक रन बनाने वाले हितेन दलाल को टीम में जगह नहीं दी गई है उनकी जगह दहाई अंक में रन न बनाने वाले को जगह दी गई है। विदित हो कि कि पप्पू यादव और उनकी पत्नी रंजीता रंजन दोनों सांसद हैं।

सार्थक रंजन पप्पू यादव के पुत्र

सार्थक रंजन के चयन को लेकर इसलिए विवाद है क्योंकि उन्होंने जहां कम रन बनाए थे वहीं बीच में खबर आई थी कि वे मिस्टर इंडिया बनने की तैयारी में लगे हैं। अब जब उनका सेलेक्शन हो गया है इसके विवाद गहरा जा रहा है। सेलेक्शन कमेटी पर सवाल उठ रहे हैं जिसमें जूनियर रोबिन सिंह, अतुल वासन, हरि गिडवानी हैं। जिन्होंने इसका सलेक्शन किया है।

मेरे बेटे के खिलाफ साजिश- रंजीता रंजन

सांसद रंजीता रंजन ने कहा कि यह कहना गलत है कि मेरे बेटे को बैगेर खेले सेलेक्ट कर लिया गया है। वह अंडर 14 से दिल्ली में खेल रहा है और उसकी कप्तानी भी कर चुका है। उन्होंने कहा कि अंडर-23 के मैचों में 65, 40 और 193 बनाए हैं। मेरे बेटे के खिलाफ साजिश रची जा रही है। रंजीता रंजन ने कहा कि हर मैच का स्कोरकार्ड हमारे पास है। गौरतलब है कि लालू यादव के छोटे पुत्र भी क्रिकेट मैच खेलते थे लेकिन ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर सके। जिसके बाद उन्होंने राजनीति की राह चुना और बिहार के उपमुख्यमंत्री पद तक सुशोभित किया और अभी बिहार के विपक्ष के नेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *